ऐसा एक दिन आए जब PM Modi की पत्नी पतीले में खाना बनाए और उस पर लिखा हो मेड इन जौनपुर
ऐसा एक दिन आए जब PM Modi की पत्नी पतीले में खाना बनाए और उस पर लिखा हो मेड इन जौनपुर
Share:

जौनपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में जमकर प्रचार प्रसार करने में लगे हैं। वे समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन का प्रचार कर रहे हैं। वाराणसी में वे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ रथ यात्रा के माध्यम से रोड़ शो कर चुके हैं। मगर अब उन्होंने जौनपुर में चुनावी सभा में मौजूद मतदाताओं को संबोधित किया। उन्होंने अपनी सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर अब मायूसी है उनके चेहरे से वह मुस्कुराहट गायब हो गई है।

उनकी फिल्म में तो केवल मोदी ही मोदी नज़र आते हैं। उनका कहना था कि ऐसा एक दिन होना चाहिए जब पीएम मोदी की पत्नी पतीले में भोजन पकाए और उस पतीले पर मेड इन जौनपुर अंकित होना चाहिए। उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पहले तो अपने काफिले के साथ लोगों का अभिवादन किया अब वे पैदल जाकर चारा खिलाने लगे हैं।

उनकी स्थिति तो खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल बातें करते हैं और अपने वादे पूरे नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काबिज होने से न तो रोजगार बढ़ हैं और न ही कुछ काम हुआ है वे केवल मेक इन इंडिया की बात कर रहे हैं मगर यह प्रोजेक्ट विफल है। वे कहते हैं कि युवाओं को लोन मिलेगा मगर उसमें शर्त होगी जबकि उद्योगपति माल्या को करोड़ों रूपए का लोन दे दिया।

आज CM अखिलेश करेंगे 7 जनसभाऐं, रद्द हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस

वाराणसी में आज फिर होगा PM मोदी का रोड शो, जौनपुर में राहुल की रैली

राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा मोदी जी की जुमलेबाजी पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -