राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा मोदी जी की जुमलेबाजी पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है
राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा मोदी जी की जुमलेबाजी पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है
Share:

वाराणसी: आज भगवान विश्वनाथ की नगरी काशी में जहा नरेंद्र मोदी ने अपना रोड शो किया. वही अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड शो किया. जिसके बाद एक दूसरे पर बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. हर बार की तरह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी जी कि जुमलेबाजी पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है. राहुल गांधी ने डॉन फिल्म की तर्ज पर यह निशाना साधा है. 

बता दे कि आज वाराणसी में रोड शो का भारी दौर रहा, जिसमे सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रोड शो किया गया, वही उन्होंने भगवान विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की. पीएम मोदी एक इस रोड शो में भारी भीड़ नजर आयी. वही समाजवादी पार्टी और गठबंधित कांग्रेस पार्टी के द्वारा भी रोड शो किया गया जिसमे अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और राहुल गांधी एक साथ नजर आये. जिसमे रोड शो के दौरान अखिलेश यादव, राहुल गांधी और डिंपल यादव विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और पूजा की. 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोलते हुए कहा है कि मोदी जी सिर्फ जुमलेबाजी करना जानते है, उनकी जुमलेबाजी पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है. 

वाराणसी में पीएम मोदी ने किया संबोधित, भोजपुरी से की अपने भाषण की शुरुआत

Varanasi में निकला अखिलेश राहुल का रोड़ शो

वाराणसी में बीजेपी और समाजवादी समर्थकों में हुई झड़प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -