युवाओं को रोजगार देने में असफल रही केंद्र की मोदी सरकार
युवाओं को रोजगार देने में असफल रही केंद्र की मोदी सरकार
Share:

बेंगलुरू। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड साक्षात्कार देते हुए केंद्र सरकार की आलोचना की है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के मसले पर असफल रही है। राहुल गांधी ने कहा कि युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रोजगार की उम्मीद लगाए हुए हैं मगर बीते 5 वर्षों में भारत को बेरोजगारी का उच्चतम स्तर प्रदान किया गया है। केवल एक या 2 लाख लोगों को रोजगार देने के आंकड़ों से बेरोजगारी की परेशानी दूर नहीं की जा सकती है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चिंता जताई और कहा कि गांवों से लोग शहरों की ओर जा रहे हैं। उन्हें बेहतर रोजगार चाहिए। वे अच्छे रोजगारी की उम्मीद कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को कर्नाटक पहुंचेंगे। राहुल जिस समय कर्नाटक का दौरा करेेंगे उस दौरान यहां पर बंद का आह्वान किया जाएगा। गौरतलब है कि विभिन्न समस्याओं को लेकर कन्नड़ संगठनों द्वारा कर्नाटक बंद का आह्वान किया गया है।

आंदोलनकारियों द्वारा किसान कर्ज माफी के ही साथ गोवा के साथ जल बंटवारे पर विवाद के संदर्भ में विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल को कर्नाटक प्रभारी बनाए जाने के बाद राहुल का यह पहला कर्नाटक दौरा है। यहां वे बेंगलुरू में नेशनल हेराल्ड का राष्ट्रीय स्मारक प्रकाशन जारी करेंगे। इसी के साथ वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। इस दौरान राज्य कांग्रेस के यूनिट चीफ जी परेमेश्वर सहित बड़े पैमाने पर पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। बैठक में 1500 कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

राहुल को खुला चैलेंज, अमेठी से जीतकर बताए

केंद्र सरकार कश्मीर के हालात संभालने में रही है विफल

सराहनपुर जातीय हिंसा : दलित परिवारों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

RSS और PM मोदी को नहीं थोपने देंगे विचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -