आज राहुल लखनऊ में, धरने पर बैठे राज बब्बर से करेंगे मुलाकात
आज राहुल लखनऊ में, धरने पर बैठे राज बब्बर से करेंगे मुलाकात
Share:

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज मंगलवार को लखनऊ जाएंगे . राहुल यहां अंबेडकरनगर में धरने पर बैठे कांग्रेस नेता राज बब्बर से मुलाकात भी करेंगे.वे किसानो की समस्या और बिना मुआवजा दिए मकान गिराने की घटना के विरोध में धरने पर बैठे हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रभावित किसानों की समस्याओं को लेकर राज बब्बर ने पहले प्रशासन से बात की, लेकिन उसके जवाब से असंतुष्ट होकर वह अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए. राज बब्बर ने पूरी रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर मच्छरदानी के सहारे सड़क पर बिताई. राज बब्बर को डोंडो गांव में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि यहां किसानों और ग्रामीणों पर जुल्म हो रहे हैं. बिना किसी नोटिस के उनके मकानों को गिरा दिया गया है और कोई मुआवजा भी नहीं दिया गया है. लोग खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं.इस पर राज बब्बर के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बुल्डोजर को रुकवा कर राजमार्ग का निर्माण कार्य भी बंद करवा दिया.

बता दें कि राज बब्बर के धरने पर बैठने से जिला प्रशासन सकते में हैं.अब राहुल के आने से यह मुद्दा और गहराने की आशंका है.इस मौके राज बब्बर ने पीएम मोदी को हिटलर बताते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी धोखे से प्रदेशों मे सरकार बना रही है. विधायकों का अपहरण करके अपने पाले मे लाया जा रहा है. हालाँकि नीतीश को लेकर उनका रुख नरम नजर आया.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

शंकर सिंह वाघेला को पटेल ने ऑफर की थी अपनी राज्यसभा सीट

बीजेपी कांग्रेस को तोड़ने के लिए साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपना रही: गोहिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -