एक तो महामारी और उस पर प्रधान अहंकारी: राहुल गाँधी
एक तो महामारी और उस पर प्रधान अहंकारी: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2।40 लाख दैनिक मामले सामने आए हैं। इसी के साथ 3741 मरीजों की मौत हुई है। कोरोना संक्रमण अभी थमा नहीं है और ब्लैक फंगस नामक इंफेक्शन ने लोगों के बीच फैलना शुरू कर दिया है। इन सभी के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस वैक्‍सीन और ब्‍लैक फंगस की दवा की किल्‍लत को लेकर केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में एक आर्टिकल शेयर किया है और लिखा है, ''एक तो महामारी और उस पर प्रधान अहंकारी''।

आप देख सकते हैं उनके इस ट्वीट के साथ शेयर किए गए आर्टिकल में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के कार्यकारी निदेशक सुरेश जाधव के सरकार पर बड़ा आरोप लगाने की बात कही गई है। इस आर्टिकल में कहा गया है कि जाधव ने सरकार के उपर वैक्सीन अभियान के दौरान उपलब्ध वैक्सीन स्टॉक और WHO के गाइडलाइन को ध्यान में रखने का आरोप लगाया है। आप सभी को पता ही होगा कि राहुल पहले भी वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र पर तंज कस चुके हैं। बीते शनिवार को ही उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने ‘मोदी सिस्टम के कुशासन’ को जिम्‍मेदार ठहराया था और लिखा था कि इस संकट से जूझने के लिए ‘पीएम ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे।’

अब अगर हम देश के हालातों के बारे में बात करें तो कोरोना को काबू में करने के लिए वैक्सीन में तेजी लाई जा रही है। बीते 10 अप्रैल को 36,59,356 लोगों को एक दिन में वैक्सीन की डोज लगाई गई थी, लेकिन इसके बाद आंकड़ा गिरने लगा।

सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शोक

दरभंगा: बंद कमरे से मिला महिला का शव, स्केच बनाकर लिखा था- I LOVE YOU

ब्लैक फंगस का हॉटस्पॉट बना गुजरात, 2200 से ज्यादा मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -