सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शौक
सोनू निगम से लेकर इन सिंगर्स को बचपन से था गाना गाने का शौक
Share:

बॉलीवुड के सितारों का बचपन भी किसी आम इंसान के बचपन के दिनों जैसा ही बिता होगा. फिर भी आखिरकार ये जानने की इच्‍छा तो होती ही है कि मूवीज कलाकार बचपन में क्या किया करते थे. फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगर्स की भरमार है. कुछ सिंगर ऐसे भी हैं जो रातों रात स्टार नहीं बने बल्कि उनको बचपन से ही इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करना पड़ा. आज हम अपनी इस स्टोरी में उन फेमस बॉलीवुड सिंगर्स के बचपन की वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर कई बार देखने को मिली है.

सोनू निगम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले तो हम आपको ये बताना चाहेंगे की इस पुरानी वीडियो में छोटे सोनू निगम बहुत ही स्मार्ट लग रहे है. 90 के दशक के सबके फेवरेट सिंगर सोनू निगम को बचपन से ही गाने का बहुत शोक था. उन्होंने अपने इस मुकाम को प्राप्त करने के लिए बचपन से ही कड़ी मेहनत की है.

 

सुनिधि चौहान: हम बता दें कि  सुनिधि चौहान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन फीमेल सिंगर्स में से कही जाती है.  सुनिधि की दमदार आवाज और ऊंचे सुरों ने सभी को अपना दिवाना बना चुकी है. इनकी जितनी तारीफ की जाए उनती ही कम है. मस्त के गाने से सुनिधि ऐसी छाई कि आज भी उनकी आवाज की खुमारी सिर चढ़कर बोलती है.

 

श्रेया घोषाल: मूवी जिस्म से लेकर देवदास के गानों को गाकर श्रेया घोषाल ने एक अलग ही लेवल बनाया है. अपनी मखमली आवाज से उन्होंने छोटे बच्चों से लेकर बड़ों का भी दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. श्रेया घोषाल को डोला रे डोला और कई गानों के लिए अवार्ड भी मिला था. श्रेया ने भी बचपन में रियलिटी शो में भाग लिया था.

 

शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में दीवानी हो गईं थी सुष्मिता सेन, फिर जलन के कारण आई दूरियां

आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -