मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को सदन के बजट सत्र के अंतिम दिन पीएम मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है। इसीलिए वे उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते है। जिसके बाद लखनऊ शहर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव का अभार जताते  हुए होर्डिंग लगाए हैं।

मात्र 25 वर्ष की आयु में मंत्री बनने वाली सुषमा स्वराज की लव स्टोरी कर देगी आपको हैरान...

ये होर्डिंग्स भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ने लगवाए हैं। इस होर्डिंग में लिखा गया है कि मुलायम सिंह यादव का धन्यवाद, आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही है। होर्डिंग में मुलायम के बयान देते हुए स्क्रीनशॉट भी लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था।

अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता को दिल दे बैठे थे मुलायम, दोनों का एक बच्चा भी हुआ लेकिन...

बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पूर्व दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह ने कहा था कि, हमारी कामना है कि जितने मेंबर इस सदन में हैं, सबके सब वापिस लौटकर आएं। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के लिए वापस से प्रधानमंत्री बनने की कामना की थी। मुलायम सिंह यादव के इस बयान के बात सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है और क्रिया और प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू भी हो गया है।

खबरें और भी:-

इस मुस्लिम लड़की पर फ़िदा हो गए थे सचिन पायलट, फिर आड़े आ गया मजहब और...

एक को स्पोर्ट्स पसंद दूसरे को पेंटिंग, फिर भी लाजवाब है अखिलेश-डिंपल की लव स्टोरी

मुलायम ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, आज़म खान का छलका दर्द