नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली : आज पूरा विश्व प्यार के दिन वैलेंटाइन दिवस मना रहा है। आज सड़कों पर बहुत से प्रेमी युगल दिखाई देते हैं, जिन्हें कि बजरंग दल ने धमकी दी है। इस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने संघ परिवार पर हमला बोला है और वैलेंटाइन को कामदेव दिवस बताया है। थरूर ने कहा है कि, सभी को वैलेंटाइन दिवस की बधाई। यदि कोई भी संघ परिवार आपको ट्रोल करता है या डराने का प्रयास करता है क्योंकि आप अपने किसी दोस्त के साथ बाहर निकले हुए हैं तो उन्हें बताएं कि आप भारत की प्राचीन परंपरा कामदेव दिवस का जश्न मना रहे हैं। 

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत

थरूर के इस बयान पर मुख्तार अब्बास नकवी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि थरूर लव गुरू हैं। नकवी ने कहा, शशि थरूर भाई तो लव गुरु हैं। अब कोई वैलेंटाइन डे की खिलाफत करे तो लव गुरु तो उसका विरोध करेगा ही। उल्लेखनीय है कि बजरंग दल का कहना है कि वे वेलेंटाइन डे पर गलत हरकत करने वालों का वीडियो बनाएँगे। वे लड़कियों का पीछा करने और छेड़खानी करने वाले मनचलों का भी वीडियो बनाएगा। मंगलवार को बजरंग दल के देहरादून समन्वयक विकास वर्मा की ओर से यह चेतावनी दी गई है।

अमर सिंह ने खोला राज, बताया मुलायम ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ ?

उन्होंने बताया है कि, बजरंग दल के 250 कार्यकर्ता वेलेंटाइन डे पर पूरे शहर में तैनात रहेंगे। ऐसे में वे ऐसे प्रेमी युगलों का विडियो बनाएंगे जो अश्लील हरकतें करते दिखाई देंगे। इसके अलावा वे लड़कियों का पीछा करने और छेड़खानी करने वाले मनचलों का वीडियो बनाकर उसे पुलिस को सौंपेंगे, जिससे पुलिस कार्रवाई कर सके।

खबरें और भी:-

दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल: SC ने केंद्र और राज्य सरकार को बांटे अधिकार

मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

मात्र 25 वर्ष की आयु में मंत्री बनने वाली सुषमा स्वराज की लव स्टोरी कर देगी आपको हैरान...