बाबा रामदेव बोले, सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी ही नहीं, ये मुद्दे भी हैं अहम्
बाबा रामदेव बोले, सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी ही नहीं, ये मुद्दे भी हैं अहम्
Share:

देहरादून: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का समर्थन करते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि सिर्फ संदेह के आधार पर सलाखों के पीछे डालकर उनके साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार किया जाना सही नहीं था. बाबा रामदेव ने यह भी कहा है कि केवल गरीबी और बेरोजगारी नहीं राम और रामराज्य भी महत्वपूर्ण मुद्दे हैं. रामदेव ने सोमवार को कहा है कि, 'साध्वी प्रज्ञा को नौ वर्षों तक सश्रम कारावास झेलने के लिए विवश होना पड़ा .

बाबा रामदेव ने कहा है कि अगर वे कोई गलत बयान देती हैं तो उन्हें टोकने में कोई हर्ज नहीं है. किन्तु मात्र संदेह के आधार पर जेल में उनके साथ अमानवीय व्यव्हार भी सही नहीं था.' रामदेव साध्वी प्रज्ञा के तत्कालीन एटीएस चीफ हेमंत करकरे पर दिए गए बयान की आलोचना होने के बारे में पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर दे रहे थे . मुंबई के 26/11 आतंकी हमले के बाद आतंकवाद विरोधी कार्रवाई के दौरान करकरे शहीद हो गए थे. 

खुद को किसी भी राजनितिक पार्टी से संबद्ध न बताते हुए रामदेव ने कहा है कि देश मौजूदा समय में सभी प्रकार की राजनीतिक, आर्थिक और धार्मिक चुनौतियों से होकर गुजर रहा है .  उन्होंने कहा कि, ' इन चुनौतियों से निपटने के पश्चात् देश 2040 तक विश्व का अग्रणी बन जाएगा .'  बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि यह बात गलत है कि मात्र गरीबी और बेरोजगारी ही चुनावी मुद्दा है . उन्होंने कहा कि,' राम और राष्ट्रवाद भी उतने ही अहम् मुद्दे हैं .'

खबरें और भी:-

गुजरात में नहीं है कोई मोदी फैक्टर, हर कोई भाजपा से नाराज़ - हार्दिक पटेल

ISIS ने ली श्री लंका धमाके की जिम्मेदारी, 310 लोगों की हुई है मौत

गिरिराज सिंह बोले, हरे झंडे पर लगे प्रतिबन्ध, फैलते हैं नफरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -