बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने EVM को बताया MVM, कहा- ये 'मोदी वोटिंग मशीन' है
बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने EVM को बताया MVM, कहा- ये 'मोदी वोटिंग मशीन' है
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण से पहले कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अररिया में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि EVM एमवीएम - मोदी वोटिंग मशीन है। लेकिन, इस बार बिहार में युवाओं में आक्रोश है। ऐसे में चाहे वह ईवीएम हो या MVM, इस बार 'गठबंधन' जीत रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने कहा कि हमारा रिश्ता एक दिन का नहीं, बल्कि जीवन भर का होना चाहिए। पीएम मोदी नफरत फैलाने का प्रयास करते हैं, जितना मैं प्यार फैलाने का प्रयास करता हूं। नफरत को प्यार से नहीं बल्कि प्यार से जीता जा सकता है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि यदि काले धन के खिलाफ जंग थी, तो हमारे देश के लोग यानी हमारे किसान, मजदूर, छोटे दुकानदार लाइन में क्यों खड़े थे? क्या वह काले धन के लोग थे? देश के पीएम को पता है कि लाखों करोड़ों श्रमिक दैनिक आधार पर रहते हैं।

पीएम ने एक मिनट के लिए नहीं सोचा कि आपके नोटिस या चेतवानी के बगैर लगाए गए लॉकडाउन में बिहार और अन्य राज्यों के श्रमिकों का क्या होगा? राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में खाद्य प्रसंस्करण कारखाने हैं, इसलिए दर वहीं है, इसलिए हमें मक्का को संसाधित करने के लिए बिहार में फैक्टरियां शुरू करनी होंगी। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि इन फैक्ट्रियों को आपके खेतों के बहुत पास रखा जाए।

ट्रम्प ने अमरीका के प्रमुख हिस्सों में वोटों की गिनती को रोकने के लिए दायर किया मुकदमा

भारत के इस प्रदेश में दिवाली पर नहीं फूटेंगे पटाखे, राज्य सरकार ने लगाया बैन

अमित शाह का बंगाल दौरा, मारे गए BJP वर्कर्स के परिजनों से मिले, आज जाएंगे बांकुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -