यूपी चुनाव: सातवें चरण का रण, राहुल-प्रियंका ने ली बाबा विश्वनाथ की शरण
यूपी चुनाव: सातवें चरण का रण, राहुल-प्रियंका ने ली बाबा विश्वनाथ की शरण
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 6 चरण के चुनाव के बाद सियासी हलचल तेज हो गई हैं. अब सियासी दलों का पूरा ध्यान सातवें चरण के मतदान पर है. सभी सियासी दल पूर्वांचल को साधने की जुगाड़ में लगे हुए हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए. दोनों ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. इसका वीडियो भी सामने आया है. 

राहुल और प्रियंका का पूजा से पहले मंदिर जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दोनों पैदल ही बनारस की गलियों में चलते दिखाई दे रहे हैं. दोनों को ही सुरक्षाकर्मियों ने चारों ओर से घेर रखा है. काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद राहुल गांधी ने जनसभा में पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की मंशा पर सवाल उठाते हुए पूछा कि नरेंद्र मोदी 2014 से प्रधानमंत्री हैं. इसके बाद उन्होंने रोजगार, 2 करोड़ नौकरियां, किसानों की आमदनी दोगुनी करना, काला धन खत्म करने का वादा किया था. पीएम ने 15 लाख रुपए देने की बात भी कही थी. अब ऐसा क्या हो गया कि वे इस चुनाव में रोजगार, नौकरी और किसानों की आमदनी पर बात नहीं कर रहे हैं? 

बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पिछले 2 दिनों से काशी के कबीर मठ में कैंप कर रखा है. इससे पहले समाजावादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी काशी में अपना दमखम दिखाया था. उन्होंने एक दिन पहले ही बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और RLD चीफ जयंत चौधरी के साथ जनसभा की थी. इसके बाद उन्होंने सिगरा इलाके के भारत माता मंदिर में रोड शो भी किया था.

'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

महिलाओं को लेकर CPM नेता की घृणित सोच, बोले - अगर उन्हें टिकट दिया तो बर्बाद हो जाएगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -