देशभर में छठ पूजा की धूम, राहुल गाँधी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी शुभकामनाएं
देशभर में छठ पूजा की धूम, राहुल गाँधी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने छठ पूजा के अवसर पर देश की जनता को शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को छठ पूजा के विशेष महत्व को भी समझाया है. शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा कि एक ऐसा व्रत-पूजन जो उगते और डूबते सूरज दोनों का ही महत्व दर्शाता है. छठ पर्व की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. 

वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि छठी मैया सभी नागरिकों को बढ़िया स्वास्थ्य और समृद्धि दें. इस अवसर पर सभी देशवासियों को प्रकृति और पर्यावरण को बचाए रखने का संकल्प लेना चाहिए. राष्ट्रपति कोविंद ने लोगों से छठ त्योहार के दौरान लोगों से कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर त्योहार मनाने का आग्रह किया है. 

उन्होंने लिखा कि, 'आस्था के पावन महापर्व, छठ पूजा पर देशवासियों को शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि इस वर्ष छठ मैया सभी देशवासियों को आरोग्य और समृद्धि का आशीर्वाद प्रदान करे. आइए, छठ पूजा के शुभ अवसर पर प्रकृति और पर्यावरण के संरक्षण का संकल्प लें तथा कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए पर्व मनाएं.' इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी लोगों को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी है। 

बंगाल की प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, गवर्नर धनखड़ और ममता सरकार में टकराव

दुनिया को है मजबूत वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं की जरूरत: राष्ट्रपति रामाफोसा

रूसी टोलाबिक ज्वालामुखी परिदृश्य से मिला नया खनिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -