इस वजह से मोदी सरकार को राहुल गाँधी ने कहा शुतुरमुर्ग
इस वजह से मोदी सरकार को राहुल गाँधी ने कहा शुतुरमुर्ग
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संकट ने इस समय देश में कई अन्य संकटों को भी खड़ा कर दिया है. इसी बीच गिर रही जीडीपी को लेकर भी चिंता जताई जा रही है. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का काम करते दिखाई दे रहे हैं. अब उन्होंने आज यानी सोमवार को एक बार फिर से कोरोना और जीडीपी को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, 'मौजूदा समय में देश हर गलत दौड़ में आगे है.'

 

आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि, 'मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने के बजाय शुतुरमुर्ग बन जाती है. हर गलत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आंकड़े हो या जीडीपी में गिरावट.' वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि, देश में एक दिन में कोविड-19 के 90,802 मामले सामने आए हैं. उसके बाद आज यानी सोमवार को इस बीमारी के कुल मरीजों की संख्या 42,04,613 हो चुकी है. वहीँ पिछले 24 घंटों में 1,016 लोगों की मौत के साथ मृतक संख्या बढ़कर 71,642 हो चुकी है.

वैसे इससे पहले, कांग्रेस नेता राहुल ने बीते रविवार को कहा था कि, 'वस्तु और सेवा कर (जीएसटी) कोई कर प्रणाली नहीं, बल्कि भारत के गरीबों, छोटे और मझोले व्यापारों हमला है.' इसी के साथ राहुल ने सभी से इसके खिलाफ खड़े होने की अपील भी की थी. आगे उन्होंने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहा था. इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा था कि यह भारत की असंगठित अर्थव्यवस्था पर दूसरा बड़ा हमला है और यह पूरी तरह से विफल रहा है.

National Education Policy: राज्यपालों की कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने कही यह बातें

आज है शिक्षा नीति पर गवर्नरों की कॉन्फ्रेंस, थोड़ी देर में शुरू होगा PM मोदी का संबोधन

सचिन पायलट का राजनीतिक करियर रहा है बहुत ही दिलचस्प, जाने कुछ अनसुने किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -