आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर
आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर
Share:

टीवी जगत की मशहूर जोड़ी राहुल वैद्य एवं दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने परिजनों तथा नजदीकी मित्रों के बीच शादी कर ली है। शादी के पश्चात् की दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आपको दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी स्पष्ट दिखाई देगी। शादी से पहले वरमाला के चलते राहुल ने दिशा को रिंग पहनाई। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Wedding (@indian__wedding)

वही इस के चलते राहुल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी तथा दिशा ने रेड कलर का लहंगा। शादी के पश्चात् दोनों ने परिवार से आशीर्वाद लिया। शादी की तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। राहुल की शादी में उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी भी सम्मिलित हुए। अली, राहुल की शादी को लेकर बहुत उत्साहित थे।

बता दें कि प्रशंसक राहुल और दिशा की शादी की प्रतीक्षा बहुत वक़्त से कर रहे थे। राहुल ने बिग बॉस 14 के चलते दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा ने वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर बिग बॉस के घर में जाकर राहुल के प्रपोजल को सबके समक्ष एक्सेप्ट किया था। राहुल और दिशा दोनों कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम से मिले थे। सोशल मीडिया भी दोनो के रिश्ते में अहम किरदार में था। दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे उनका एक सांग पसंद था और मैंने उनके पोस्ट पर लव इट कमेंट किया।’ 

बालिका वधु की 'दादी सा' को याद का भावुक हुई शो की 'आनंदी', बोली- सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी...

राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा

रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -