राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा
राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा
Share:

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य एवं दिशा परमार का विवाह शुक्रवार (16 जुलाई) को होना है। मेहंदी, संगीत के पश्चात् कपल की शादी को लेकर उनके प्रशंसक तथा फ्रेंड्स बहुत उत्साहित हैं। राहुल और दिशा की शादी में अर्शी खान को भी आमंत्रित किया गया है। अपने फ्रेंड राहुल की शादी के लिए अर्शी ने स्पेशल तैयारी की है तथा कोई कमी नहीं छोड़ी है।

बीते दिनों अर्शी खान दिल्ली में थीं। यहां पर उन्होंने शादी के लिए शॉपिंग की थी। सुचना हैं कि अर्शी खान ने राहुल वैद्य के विवाह के लिए 7 लाख का लहंगा क्रय किया है। अर्शी ने राहुल-दिशा के विवाह के लिए लहंगा ट्राई करते हुए वीडियो साझा किया था। एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने बताया- मैं 15 जुलाई को मुंबई लौट रही हूं राहुल की शादी के लिए। मैंने राहुल को विश्वास दिलाया है कि मैं हमारे बेटे शेरू के साथ शादी का फंक्शन अटेंड करूंगी। 

अर्शी खान ने कहा कि वे राहुल वैद्य के विवाह के लिए बहुत उत्साहित हैं। वो इसके कारण भी क्योंकि यहां वे अपने दूसरे फ्रेंड अली गोनी से भी भेंट करेंगी। अर्शी खान ने अपने हाथों पर मेहंदी भी लगाई है। अर्शी खान ने अभी शादी को लेकर अंतिम तैयारी नहीं की है। वे बोलती हैं- मेरी सारी तैयारियां पूरी हैं। मगर अभी भी अपने अंतिम आउटफिट को लेकर असमंजस हूं। मैं डिजाइनर लहंगा पहनूंगी। मुझे अच्छा नजर आना है तभी मुझे स्वयंवर के लिए अच्छे लोग मिलेंगे। 

रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर

बालिका वधू की ‘दादी सा’ के निधन से मनोरंजन जगत को लगा सदमा, कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

नहीं रहीं बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -