रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर
रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता रही रुबीना दिलैक के सितारे बुलंदियों पर हैं। उन्हें अभिनय के दम पर घर-घर में पहचान प्राप्त हुई। छोटी बहू हो या शक्ति: अस्तित्व के एहसास की, प्रत्येक किरदार में रुबीना परफेक्ट रही हैं। अपने काम के अतिरिक्त रुबीना लुक्स के चलते भी चर्चा बटोरती हैं।

वही रुबीना का फैशन सेंस, स्टाइल स्टेटमेंट बहुत वायरल होता है। बिग बॉस के घर में भी साड़ी से लेकर वनपीस तक रुबीना के स्टाइल को बहुत लाइक किया गया। रुबीना दिलैक के फोटोशूट भी बहुत वायरल होते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो बहुत गॉर्जियस लग रही हैं। नील रंग के गाउन में रुबीना डॉल से कम नहीं लग रही हैं।

इसके साथ ही रुबीना की इन तस्वीरों को प्रशंसक पसंद कर रहे हैं। अपने लुक को रुबीना ने हाई पोनी तथा न्यूड मेकअप से कम्प्लीट किया है। उन्होंने अपना लुक बहुत सामान्य रखा। रुबीना की गाउन भी बहुत सुंदर है। रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय हैं। वो इंस्टा रील्स भी बनाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक को शो बिग बॉस से बहुत नेम-फेम प्राप्त हुआ। उनकी पर्सनालिटी उभरकर निकलीं। बिग बॉस, ना सिर्फ प्रोफेशनली बल्कि पर्सनली भी रुबीना के लिए बहुत महत्वपूर्ण सिद्ध हुआ।

बालिका वधू की ‘दादी सा’ के निधन से मनोरंजन जगत को लगा सदमा, कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

नहीं रहीं बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी

शादी के बाद आमना शरीफ ने बदला था अपना धर्म, आफताब शिवदसानी के साथ भी रहा है अफेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -