Share:
11वे दिन भी बरक़रार है रणबीर की ब्रह्मास्त्र मूवी का कहर
11वे दिन भी बरक़रार है रणबीर की ब्रह्मास्त्र मूवी का कहर

रणबीर कपूर की मूवी ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई पर लगता है अब ब्रेक लगता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ब्रह्मास्त्र की सेकंड मंडे के कारोबार में गिरावट देखने के लिए मिली है. ब्रह्मास्त्र ने दूसरे सोमवार को सिर्फ 4.80 करोड़ का कलेक्शन भी किया है.

ब्रह्मास्त्र की कमाई में गिरावट: जी हां बीते 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही मूवी ब्रह्मास्त्र की कमाई में अब गिरावट देखने के लिए मिली है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, सेकंड वीकेंड में 40 करोड़ के करीब कमाई करने के उपरांत सोमवार यानी 11वें दिन मूवी ने 4.80 करोड़ ही कमा पाई है. इसी के साथ मूवी का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 220.05 करोड़ हो चुका है. ब्रह्मास्त्र पहले मंडे टेस्ट में पास हुई थी. मूवी ने डबल डिजिट में कलेक्शन किया था. फिल्म ने पहले सोमवार को इंडिया में 16.5 करोड़ का बिजनेस किया था. मूवी का फर्स्ट वीक कलेक्शन भी दमदार रहा. फिल्म ने पहले हफ्ते में इंडिया  में 173.22 करोड़ का कारोबार किया था.

250 करोड़ की ओर बढ़ रही ब्रह्मास्त्र: ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में चाहे गिरावट ही क्यों न देखने के लिए मिली हो, लेकिन मूवी तेजी से 250 करोड़ कमाने की तरफ बढ़ती जा रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि मूवी अपने तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. बॉलीवुड की तरफ से बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ने जान भर दी है. मूवी को क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यू दिए बावजूद इसके ब्रह्मास्त्र लोगों को पसंद आ रही है. ब्रह्मास्त्र की कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है. फिल्म की पूरी टीम इस सक्सेस से बेइंतहा खुश है. रणबीर कपूर की मूवी का डंका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी बज देखने के लिए मिला है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 10 दिनों में 360 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. 

भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्वरा भास्कर की फिल्म, IMDb पर महज 1.1 रेटिंग

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -