स्त्री रोग विशेषज्ञ बन मुसीबत में फंसे आयुष्मान खुराना
स्त्री रोग विशेषज्ञ बन मुसीबत में फंसे आयुष्मान खुराना
Share:

आयुष्मान खुराना बहुत वक़्त से अपनी मूवी डॉक्टर जी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस बेताबी से उनकी इस मूवी के आने की प्रतीक्षा कर रहे है। बीते दिन अभिनेता ने डॉक्टर जी का नया पोस्टर रिलीज भी किया गया था। वहीं अब 20 सितंबर को मूवी का ट्रेलर भी रीज कर दिया गया है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना डॉक्टर होने की परेशानियों से दो चार होते हुए दिखाई दे रहे है। इलाज से नाखुश कभी किसी मरीज के घरवाले उन्हें पीट देते हैं तो कभी एक्टर को गाली खानी पड़ती है।

डॉक्टर जी की कहानी: डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा मूवी है, इसमें पहली बार आयुष्मान खुराना एक गायनेकोलॉजिस्ट (स्त्री रोग विशेषज्ञ) का रोल प्ले कर रहे है। मूवी में एक्टर डॉक्टर 'उदय गुप्ता' के किरदार में दिखाई देने वाले है आएंगे और उन्हीं के सरनेम पर मूवी का टाइटल रखा गया है यानी डॉक्टर जी। ट्रेलर में आयुष्मान एक मेल डॉक्टर होने पर गायनेकोलॉजिस्ट बनने की परेशानियों से जूझते हुए नजर आ रहे है। वह हड्डियों के डॉक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें गायनोकोलॉजी की फील्ड मिलती है। मन मारकर किसी तरह वे अपना काम करने का पूरा प्रयास किया है, लेकिन कभी मरीज से तो कभी अपनी मां से उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ती है। डॉक्टर जी में शीबा चड्ढा, आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं और अपने बेटे के गायनेकोलॉजिस्ट बनने से वह बहुत नाराज है। 

 

दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह भी हैं फिल्म का हिस्सा: वेब सीरीज दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह भी डॉक्टर जी में एक मजबूत किरदार में दिखाई दे रही है। वह मूवी में सीनियर डॉक्टर के रोल में हैं और आयुष्मान खुराना की हैड है। आयुष्मान बार-बार उनसे शिकायत करते हैं कि पुरुष होने के उपरांत गायनेकोलॉजिस्ट बनना उन्हें और समाज को बेहद अजीब लगता है। ट्रेलर का यह सीन समाज के मेल गायनेकोलॉजिस्ट को लेकर रूढ़िवादी सोच पर कटाक्ष  कर रहा है।

पत्थरबाजी में गंभीर रूप से घायल हुए इमरान हाशमी!, ट्वीट कर बोले- 'कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी और स्वागत कर रहे हैं'

ब्रह्मास्त्र की बढ़ती कमाई से खुश हुए अयान मुखर्जी

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -