राहुल देव का जल्द ही देखिये नकारात्मक रूप....
राहुल देव का जल्द ही देखिये नकारात्मक रूप....
Share:

आखिरकार बिग बॉस10 के विजेता मनवीर गुर्जर बन ही गए है व अपनी इस जीत के बाद विजेता मनवीर गुर्जर काफी खुश है. गौरतलब है की शो के फिनाले वाले दिन काफी कुछ देखने को मिला है. व शो के फिनाले पर हमे सलमान खान के साथ ही साथ घर के सभी प्रतिभागियों ने भी अपने डांस का हुनर दिखाया. इस बाबत जीतने के बाद मनवीर गुर्जर बेहद उत्साहित हैं. बिग बॉस में हमे बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव भी नजर आए थे जिन्होंने बिग बॉस के साथ में एक मोटा करार किया था. अब एक बार फिर से हमे राहुल देव के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

जी हाँ, स्टार प्लस के चर्चित शो 'इश्कबाज' का स्पिन ऑफ 'दिल बोले ओबेरॉय' 13 फरवरी से प्रसारित होने जा रहा है. इस शो में 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतिभागी राहुल देव भी नजर आने वाले हैं, राहुल ने इंस्टाग्राम पर सेट की एक तस्वीर शेयर की है. यह पहली बार हो रहा है कि किसी शो के प्रसारण के दौरान ही उसके दूसरे पार्ट का प्रसारण शुरू किया जा रहा है.

इस शो में राहुल देव नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो उनकी भूमिका छोटी होगी. 'बिग बॉस' के घर में शांत, सुलझे और समझदार व्यक्ति के रूप में नजर आए राहुल देव को नकारात्मक भूमिका में देखना रोचक होगा.

बिग बॉस 10 के प्रतिभागी सलमान संग लोनावला में जमकर झूमे, देखिये पार्टी के फोटो....

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -