बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर
बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर
Share:

बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर के सितारे बुलंद हो गए। इस शो के जितने के बाद वे आम आदमी से स्टार बन गए है। उनका देसी अंदाज लोगों को खूब लुभा रहा है। यही वजह है की अन्य रियलिटी शो के ऑफर मिल रहे है। 

आलम है कि बिग बॉस विजेता मनवीर की इंडस्ट्री में खूब डिमांड बताई जा रही है। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी बिग बॉस 10 को खत्म हुए सिर्फ 3 ही दिन हुए हैं। इतने कम दिनों में उन्हें 2 बड़े रिएलिटी शो का ऑफर भी मिल चुका है। 

बता दें, बिग बॉस 10 में मनवीर जिस डेरिंग के साथ हर टास्क पर किया उसे देखते हुए उन्हें अन्य शो लिए जाने की बात चल रही है। मनवीर का नाम इंटरनेशनल शो 'फियर फैक्टर' के देसी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए बतौर कंटेस्टेंट लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर है।

बताया जा रहा है कि मनवीर को डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' के लिए भी निर्माताओं ने पहली पसंद बताया है। इसके अलावा एक लीडिंग स्पोर्ट्स ब्रांड ने भी मनवीर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए अप्रोच किया है।  

इधर, मनवीर से जुड़े सूत्र ने बताया कि 2 बडे शोज के ऑफर आए हैं लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। फ़िलहाल वे आराम कर रहे है।

बिग बॉस 10: विनर मनवीर गुर्जर को लेने पहुंचा 1500 गाड़ियों का काफिला

ये बनें 'बिग बॉस' सीजन 10 के विजेता...

रोहन ने बाहर जाते ही बानी और मनु पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -