मोदी पर फिर बरसे राहुल
मोदी पर फिर बरसे राहुल
Share:

दिल्ली: देश के  इतने बड़े बैंक घोटाले पर राजनीति और बयानबाजी  अब तक चालू है.जहाँ  हर तरफ  इस महालूट की चर्चा है और हर  राजनीतिक पार्टी इस मामले में बोलने से पीछे नहीं हट रही है  इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का  एक और बयान आया है 

राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर  कहा मोदी परीक्षा में पास होने के लिए बच्चो से दो घंटे तक बात कर लेते है. लेकिन 22 हजार करोड़ रुपए के घोटाले पर दो मिनट तक नहीं बोले. वे यही नहीं रुके उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाने पर लेते  हुए कहा अरुण जेटली घोटाले के बाद से ही छुपे हुए है. साथ ही कहा अगर आप दोषी नहीं है तो सामने  आएं और बोले.

राहुल के इस बयान पर बीजेपी केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गाँधी अपनी बात कर रहे होंगे ,क्योंकि वो कभी दिखते हैं तो कभी छुप जाते हैं. राहुल गांधी को पता नहीं है. अरुण जेटली सऊदी अरब में किसी बैठक में हिस्सा लेने गए हैं. गौरतलब है कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  नई दिल्ली में बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे बच्चों के साथ बात कर  परीक्षा के दौरान होने वाली टेंशन को दूर करने के लिए छात्रों को टिप्स दिए थे .

पीएम मोदी ने किया भाजपा मुख्यालय का शुभारंभ

त्रिपुरा में EVM में गड़बड़ी की खबरों के बीच अब तक 46% मतदान

बीजेपी के नए मुख्यालय का आज शुभारम्भ करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -