TRP लिस्ट में फिर आई उछाल, नागिन को मिली ख़ास जगह

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों कई बड़े-बड़े शोज के टैक में बड़ा बदलाव किया गया, जिसके चलते उनकी रेटिंग्स में काफी बदलाव देखने को मिला है और इस बार जो हुआ है वह देखने लायक है. जी हाँ, इस साल के 18वें हफ्ते में नागिन 3 से लेकर कसौटी जिंदगी के और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रेटिंग्स में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है जो चौकाने वाली है. वैसे इस बार बाजी जीटीवी के सुपरहिट सीरियल कुमकुम भाग्य ने मारी है और कपिल के शो को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

आइए जानते हैं इस हफ्ते के टॉप 10 शोज पर. आप सभी को बता दें कि इस बार जी टीवी के सुपरहिट सीरियल कुमकुम भाग्य के स्पिन ऑफ कुंडली भाग्य अपने जबरदस्त ट्रैक के चलते दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. वहीं विक्रांत के आने के बाद से अनुराग और प्रेरणा की नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ चुकी है लेकिन कोमोलिका की चालों के कारण इस सीरियल को अच्छी खासी रेटिग्स मिली है. इसी के साथ बीते हफ्ते चौथे पायदान पर रहने वाले कुल्फी कुमार बाजेवाला को इस बार पांचवा स्थान मिला है और पुरु मामा का पर्दाफाश होने के बाद इस सीरियल ने बोरिंग ट्रैक अपना लिया है और खुद को गिरा लिया है.

इस बार अपने परफेक्ट कॉमेडी से लोगों का बुरा हाल करने वाले कपिल का शो इस हफ्ते सातवें पायदान पर है और शुरुआत में जहां सुपर डांसर को अच्छे खासे दर्शक मिल रहे थे वहीं अब इसकी रेटिंग्स में काफी गिरावट देखने को मिल रही है और यह शो नीचे गिरते जा रहा है. वहीं तुझसे है राब्ता को पिछली बार की ही तरह नवां पायदान मिला है और लम्बे साल से लोगों को हंसाने वाले इस शो को दसवां पायदान नसीब हुआ है और इस शो को अच्छे रेटिंग्स मिले हैं.

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह से पूछा गया नौवां सवाल

बिकिनी पहन बालों में फूल लगाकर बहुत हॉट नजर आई नागिन 3 की तामसी

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिंसा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -