इस मशहूर एक्टर की पत्नी संग लिव-इन में रह चुके हैं रघुवीर यादव, पत्नी ने तलाक मांगकर खोले राज
इस मशहूर एक्टर की पत्नी संग लिव-इन में रह चुके हैं रघुवीर यादव, पत्नी ने तलाक मांगकर खोले राज
Share:

इन दिनों पीपली लाइव' और 'लगान' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके दिग्‍गज अभिनेता रघुवीर यादव की ज़िंदगी कुछ सही नहीं चल रही है. जी दरअसल उनकी पत्‍नी पूर्णिमा खरगा ने हाल ही में तलाक अर्जी दायर की है और इस अर्जी के बाद अब उनके ऊपर और ज्यादा गंभीर आरोप लगाए हैं. जी दरअसल हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति के दूसरी महिलाओं के साथ संबंधों को लेकर खुलासा किया है. जी हाँ, पूर्ण‌िमा ने कहा कि 'उनके पति का एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. बाद में पूछे जाने पर उन्होंने नंदिता दास का नाम भी लिया.'

केवल इतना ही नहीं उनकी पत्नी ने कहा कि 'मेरे पति ने कोर्ट में यह बात स्वीकारी है कि वह संजय मिश्रा की पत्नी रोश अचरेजा के साथ लिव-इन में रहते थे. शादी के करीब सात साल बाद उनके और पति के बीच चीजें बिगड़ने लगीं.' वहीं उन्होंने कहा जब रघुबीर यादव ने राज बरोत के सीरियल में काम शुरू किया तभी वो एक महिला के प्यार में गिरने लगे.' जब उनसे पूछा गया कि वो महिला कौन है? तब उन्होंने अभिनेत्री-निर्देशक नंदिता दास का नाम लिया.

उन्होंने यह आरोप भी लगाया है कि रघुबीर यादव उनके परिवार से मिलकर उनका तलाक भी कराने गए थे और वह इसके लिए जबलपुर गए. इसी के साथ तलाक के बाद वे नंदिता से शादी करना चाहते थे लेकिन बाद में नंदिता ने रघुबीर को छोड़ किसी और के प्यार में पड़ गई. आप सभी को पता ही होगा कि पूर्णिमा और रघुवीर पिछले 25 सालों से एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं और अब वह तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं. इसी के साथ पूर्णिमा ने पति पर व्‍यभिचार के आरोप लगाए हैं और उन्होंने अपने पति रघुवीर से 1 लाख रुपए के इंटर्म मैंटेनेंस और 10 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगी है.

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें

समंदर किनारे अपनी शादी का रिसेप्शन देगा बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -