'27 सालों से जमी सरकार को उखाड़ फेंको..', गुजरात की जनता से बोले राघव चड्ढा
'27 सालों से जमी सरकार को उखाड़ फेंको..', गुजरात की जनता से बोले राघव चड्ढा
Share:

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात सह प्रभारी और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार (12 अक्टूबर) को जूनागढ़ के केशोद में पदयात्रा में हिस्सा लिया और उसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया। इससे पहले भी राघव चड्ढा भावनगर और अमरेली में जन संपर्क कार्यक्रम में पहुंचे थे। 

इस दौरान AAP नेता ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं के पास एक गोल्डन मौका है कि वो राज्य में अरविंद केजरीवाल और AAP ईमानदार सरकार लेकर आएं। चड्ढा ने कहा कि एक बार यदि आप अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल के आदी हो जाएंगे, तो आप बार-बार ईमानदार सरकार बनाएंगे। राघव चड्ढा ने आगे कहा कि दिल्ली वाले केजरीवाल से बेहद प्यार करते हैं और हर चुनाव में झाड़ू का बटन दबाते हैं। दिल्ली में जनता ने 15 वर्ष पुरानी सरकार को उखाड़ फेंका था, जबकि पंजाब में 50 वर्ष पुरानी सरकारों को हटा दिया। अब गुजरात के पास अवसर है कि वो 27 से जमी हुई सरकार को बाहर कर दे। 

इस दौरान चड्ढा ने रेवड़ी कल्चर को लेकर भी बयान दिया। चड्ढा ने कहा कि आज मार्केट में दो तरह की रेवड़ी है। एक केजरीवाल की रेवड़ी और दूसरी है भाजपा की रेवड़ी। चड्ढा ने कहा कि यहां के लोग 27 वर्षों से एक ही कमीज पहनकर थक चुके हैं। इस राज्य में एक घमंडी और थकी हुई सरकार है। इस बार थकी हुई सरकार को बाहर करने के लिए झाड़ू का बटन दबाना चाहिए। 

पीएम मोदी ने चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, जानिए इस ट्रेन की खासियतें

VIDEO! स्टेज पर ही CM शिवराज ने कर दी ऐसी हरकत, अचानक पड़ गई PM मोदी की नजर और फिर...

खुद को कृष्ण बता रहे केजरीवाल, क्या गुजरात में धार्मिक कार्ड खेल रही AAP ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -