खुद को कृष्ण बता रहे केजरीवाल, क्या गुजरात में धार्मिक कार्ड खेल रही AAP ?
खुद को कृष्ण बता रहे केजरीवाल, क्या गुजरात में धार्मिक कार्ड खेल रही AAP ?
Share:

अहमदबाद: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी को देखते हुए हुए कुछ महीनों पहले ही पत्रकारिता से सियासत में आए इसुदान गढ़वी को AAP का राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव नियुक्त किया गया था। वहीं, अब मीडिया के साथ बातचीत करते हुए इसुदान ने गुजरात में लोगों को वास्तविक मुद्दों से विचलित करने के भाजपा की कोशिशों, कांग्रेस के पतन और कई मुद्दों पर AAP की चुप्पी पर बात की।

इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा खुद की तुलना भगवान कृष्ण से करने और अयोध्या में तीर्थयात्रियों को ले जाने जैसे वादों के साथ क्या आप भी धर्म कार्ड नहीं खेल रही है? इस सवाल के जवाब में इसुदान गढ़वी ने कहा हर बच्चा चाहता है कि उसके माता-पिता तीर्थ यात्रा पर जा सकें, मगर कुछ लोग इसका खर्च उठाने में सक्षम नहीं होते हैं। गढ़वी ने कहा कि जैसे से ही अयोध्या मंदिर का निर्माण होगा और AAP गुजरात में सरकार बनाएगी, वह किसी भी वरिष्ठ नागरिक के लिए प्रबंध करेगी, जो अयोध्या जाना चाहते हैं। किसी भी भाजपा नेता की संपत्ति को जब्त कर फंड का प्रबंध आसानी से किया जा सकता है।

भाजपा द्वारा AAP के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणियों को लेकर किए गए सियासी हमले के सवाल पर गढ़वी ने कहा कि, 'वीडियो मुद्दा नहीं हैं। वे पुराने वीडियो निकालना चाहते हैं, मगर महंगाई की समस्या का समाधान नहीं करना चाहते। इसकी जगह वो कहते हैं कि इटालिया का वीडियो देखें और हमें वोट दें।'

स्कूल-कॉलेज में हिजाब पहन सकेंगे या नहीं ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

दिल्ली: 15 साल के बच्चे के दिल में बिना चीरा लगाया वॉल्व, आर्मी हॉस्पिटल में हुआ सफल इलाज

अक्टूबर आधा हो गया, लेकिन जारी है मानसून.., देखें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -