VIDEO! स्टेज पर ही CM शिवराज ने कर दी ऐसी हरकत, अचानक पड़ गई PM मोदी की नजर और फिर...
VIDEO! स्टेज पर ही CM शिवराज ने कर दी ऐसी हरकत, अचानक पड़ गई PM मोदी की नजर और फिर...
Share:

उज्जैन: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उज्जैन में आलौकिक श्री महाकाल लोक का लोकार्पण किया। पूरा माहौल ही भक्तिमय था। इस के चलते स्टेज पर मोदी के बगल में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें संबोधन से पहले वह जेब से कुछ निकालते हैं। उसे छिपाकर खाते हैं तथा अचानक मोदी पलटकर उन्हें देखते हैं। इसके पश्चात् तो जैसे शिवराज को कुछ समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया है। उनका मुंह खुला का खुला रह गया। आधा उठकर इधर-उधर भी देखा। इसे सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में वायरल किया जा रहा है। 

मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान दिनभर उज्जैन में थे। सुबह से ही वे मंदिरों के दर्शन कर रहे थे। उन्होंने चिंतामण गणेश, गढ़कालका देवी के दर्शन किए। शिप्रा पर चुनर चढ़ाई। तत्पश्चात, शाम को जब मोदी आए तो वह व्यस्त हो गए। पूरा दिन व्यस्त रहने के कारण शायद स्टेज पर ही उन्हें भूख लग आई होगी, तभी उन्होंने जेब से निकालकर कुछ खाया। इसी के चलते यह वाकया हो गया। इंस्टाग्राम पर इसका एक मीम बन गया। इसमें ऐसा लग रहा है कि मोदी शिवराज से कह रहे हो कि 'पीछे जाकर खा लो मामा!' जिस अंदाज में यह वीडियो बना है, उसे देखने वालों की हंसी नहीं छूट रही। 

वही इंस्टाग्राम पर एक पंकज क्षीरसागर नाम के यूजर ने लिखा- "रंगे मुंह पकड़ा गए सीएम! पास बैठे हैं बब्बर शेर पीएम। तथा उनके पास बैठे हैं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी। उन्होंने इधर-उधर ताकते हुए नजरें बचाते हुए जैकेट की जेब में से चोरी चुपके पिस्ता निकाला। छीला और खाया। तभी स्वागत के लिए एंकर ने नाम पुकारा। खाने में व्यस्त शिवराजजी को प्रधानमंत्री ने देखा। तथा आंखों-आंखों में और हाथों के इशारे से बताया जाओ स्वागत करो मेरा।" उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा', बिहार में बोले PK

'मुहर्रम में नाचेंगे' कहकर फंस गए खड़गे, भाजपा बोली- ये मुसलमानों का अपमान

गुजरात के बाद अब हिमाचल के दौरे पर पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -