ब्रिटेन से लौटकर अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे राघव चड्ढा, तेज हुई सियासी हलचल
ब्रिटेन से लौटकर अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे राघव चड्ढा, तेज हुई सियासी हलचल
Share:

नई दिल्ली: ब्रिटेन में अपनी आंख की सर्जरी करा कर भारत लौटने के पश्चात पहली बार AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे हैं। AAP के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा लंबे समय से अपनी आंखों की सर्जरी के सिलसिले में लंदन में थे।

वहीं, राघव चड्ढा की निरंतर अनुपस्थिति पर कई सवाल उठ रहे थे, किन्तु पार्टी ने कहा था कि वह ठीक होते ही वापस आ जाएंगे। बीते महीने दिल्ली में एक मंत्री ने कहा कि राघव चड्ढा अपनी आंखों की गंभीर बीमारी हो गई है, जिससे अंधापन हो सकता था। राघव चड्ढा की वापसी उस समय हुई है, जब AAP स्वाति मालीवाल और केजरीवाल के PA विभव पर मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें कि राघव चड्ढा AAP के प्रमुख चेहरों में एक हैं। उन्होंने दिल्ली के श्री वेंकटेश्वर कॉलेज से एक वर्ष तक स्नातक की पढ़ाई की, किन्तु फिर अपना ध्यान अपनी चार्टर्ड अकाउंटेंसी पर केंद्रित कर दिया। तत्पश्चात, वह कुछ कोर्स के लिए लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स भी गए। राजनीति में आने से पहले, राघव कई बड़ी कंपनियों में CA के रूप में काम कर चुके हैं। अन्ना आंदोलन के पश्चात्, राघव केजरीवाल की नवगठित आप में सम्मिलित हो गए तथा तब से वह पार्टी में कई बड़ी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। राघव राज्य स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुके हैं तथा 24 सितंबर 2023 को उन्होंने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से शादी की थी।  

नशा मुक्ति केंद्र से घर लौटे शख्स का खूनी खेल, माता-पिता का कर दिया ये हाल

तमिलनाडु के झरने में अचानक आ गई बाढ़, बह गया 17 साल का लड़का

नूंह में हुआ दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस में लगी भयंकर आग, 10 ज़िंदा जले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -