तमिलनाडु के झरने में अचानक आ गई बाढ़, बह गया 17 साल का लड़का

तमिलनाडु के झरने में अचानक आ गई बाढ़, बह गया 17 साल का लड़का
Share:

चेन्नई: पश्चिमी घाट में अचानक हुई वर्षा की वजह से शुक्रवार दोपहर को तमिलनाडु के तेनकासी में पुराने कोर्टालम झरने में अचानक बाढ़ आ गई। अचानक आई बाढ़ में एक 17 साल का लड़का बह गया जो अपने रिश्तेदारों के साथ नहाने गया था। झरने में अचानक आई बाढ़ की वजह से पर्यटकों के बीच दहशत फैल गई, वे सब इधर-उधर भागने लगे। झरने के तेज बहाव में 17 वर्षीय लड़का बह गया तथा इसकी मौत हो गई। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, दोपहर लगभग 2.30 बजे, जब पर्यटकों का एक समूह पुराने कोर्टालम झरने में डुबकी लगा रहा था, पश्चिमी घाट में अचानक वर्षा से बाढ़ आ गई। अनजाने में पकड़े जाने पर कई पर्यटक सहायता के लिए चिल्लाने लगे। झरने के पास तैनात कुछ पुलिसकर्मी एवं दुकानदार पर्यटकों की सहायता के लिए दौड़ पड़े। इससे पहले कि हर कोई सुरक्षित पहुंच पाता, पानी ने झरने से कार पार्क तक जाने वाली ऊंची सीढ़ियां डूब गईं।

वही जब पर्यटक बाहर निकलने में सफल हुए तो उन्हें पता चला कि पलायमकोट्टई में NGO कॉलोनी का 11वीं कक्षा का छात्र अश्विन बह गया है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ कोर्टालम आया था। कलेक्टर ए.के. कमल किशोर एवं पुलिस अधीक्षक टी.पी. तलाशी अभियान आरम्भ करने के लिए सुरेश कुमार अग्निशमन एवं बचाव सेवा कर्मियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। झरने से लगभग 500 मीटर दूर चट्टानों के बीच फंसा अश्विन का शव शाम 5.10 बजे निकाला गया।

नूंह में हुआ दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस में लगी भयंकर आग, 10 ज़िंदा जले

सलकनपुर मंदिर की दुकानों में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुई दर्जनों दुकानें

मंगेतर ने घर पर फेंके थे पत्थर, तंग आकर युवती ने कर ली खुदखुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -