नशा मुक्ति केंद्र से घर लौटे शख्स का खूनी खेल, माता-पिता का कर दिया ये हाल

नशा मुक्ति केंद्र से घर लौटे शख्स का खूनी खेल, माता-पिता का कर दिया ये हाल
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने पिता का क़त्ल कर दिया तथा मां को भी गंभीर रूप से चोटिल कर दिया। मुरैना शहर के दत्तपुरा क्षेत्र में रहने वाले रवि प्रताप का क़त्ल उनके बेटे सुधांशु ने कर दिया। बेटे ने बेसबॉल के डंडे से पीट-पीट कर पिता का क़त्ल कर दिया। पिता को इस प्रकार से पिटता देख जब मां शकुंतला देवी उन्हें बचाने आई तो बेटे ने उन्हें भी गंभीर रूप से चोटिल कर दिया।

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने आरोपी बेटे सुधांशु को गिरफ्त में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी गांजा पीने का आदी है। आरोपी का ग्वालियर के मानसिक अस्पताल में उपचार भी चल रहा है। मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय सुधांशु कदम मुरैना में अपने पिता 65 वर्षीय रवि कदम एवं मां शकुंतला के साथ रह रहा था। सुधांशु नशे का आदी है, जिसके कारण घर में झगड़ा होता रहता था। नशे की आदत छुड़वाने के लिए घरवालों ने सुधांशु को नशा मुक्ति केंद्र भेजा था। 

पिछले दिनों ही वह नशा मुक्ति केंद्र से उपचार करवाकर घर लौटा था। इसी बीच उसने किसी बात को लेकर घर में पिता से लड़ाई की तथा उन्हें बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला। इसी के चलते अपराधी की मां ने जब बेटे को इस प्रकार पिता को पीटते देखा तो वह उन्हें बचाने दौड़ी जिसके पश्चात् आरोपी ने अपनी मां पर भी कई वार किए। डंडे के वार के पश्चात् आरोपी की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी की मां को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

नूंह में हुआ दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस में लगी भयंकर आग, 10 ज़िंदा जले

सलकनपुर मंदिर की दुकानों में लगी भयंकर आग, जलकर खाक हुई दर्जनों दुकानें

मंगेतर ने घर पर फेंके थे पत्थर, तंग आकर युवती ने कर ली खुदखुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -