मंदिर के दरवाजे पर लटकी थी पुजारी की लाश, देखकर फैली सनसनी...

मंदिर के दरवाजे पर लटकी थी पुजारी की लाश, देखकर फैली सनसनी...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला रायबरेली, उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में एक मंदिर के मेन गेट पर पुजारी की लाश लटकी हुई मिली है और इसे देखने के बाद सभी हैरान परेशान है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ लाश देखकर सभी हैरान है और वहां अब भारी संख्या में ग्रामीण जमा भी हो चुके हैं. वहीं इस मामले में पुलिस को लाश उतारने भी नहीं दी गई, अंत में पुलिस अधिकारियों ने जैसे-तैसे करके ग्रामीणों को समझाया और लाश को उतारा.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव में रामजानकी मंदिर की जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और मंदिर के पुजारी बाबा प्रेमदास इसके पक्षकार थे वहीं मंदिर के पुजारी बाबा प्रेमदास मंदिर की जमीन के सिलसिले में लगातार अधिकारियों से मिल रहे थे और अब वहां के क्षेत्र के लोग यह बता रहे है कि बाबा प्रेमदास की हत्या की गई है उन्होंने आत्महत्या नहीं की है.

जी हाँ, लोगों का कहना है कि मंदिर की जमीन को लेकर लंबे समय से मंदिर के पुजारी का कुछ प्रभावशाली लोगों के साथ विवाद चल रहा था और बीते दिनों ही बाबा ने अमेठी जिले के गौरीगंज के मौनी बाबा को उक्त मंदिर का पीठासीन अधिकारी नियुक्ति किये जाने की बात कहा थी और इसी के बाद बाबा ने रायबरेली और अमेठी के डीएम से उनकी हत्या किए जाने की आशंका भी जता दी थी. इस मामले में मंदिर का विवाद हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चल रहा है और अब बाबा की मौत से सभी हैरान है.

दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -