'मर्द को दर्द नहीं होता’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज़, देखकर गायब हो जाएगा आपका भी दर्द

बॉलीवुड की आयने वाली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर अभिमन्यु दसानी की इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. शुक्रवार को ही इस फिल्म के दो पोस्टर सामने आए थे और अब फिल्म का टीज़र भी रैली हो गया है. आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में अभिमन्यु के साथ टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान भी इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं.

फिल्म का टीज़र खूब पसंद किया जा रहा है और अब ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. टीज़र में दोनों ही किरदारों को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही अभिमन्यु की तारीफ की जा रही है. बता दें इससे पहले राधिका मदान विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में भी नजर आई थी जिसमें उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आए थे.

इस शेयर किए गए वीडियो में भी राधिका ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि मेरा बॉलीवुड डेब्यू तो हो गया और इसके बाद वो मार-धाड़ करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, ये फिल्म हीरो मटीरियल स्टार किड अभिमन्यु दासानी की ऐसी डेब्यू फिल्म है जिसमें वो एक ज्वाला की तरह फटने के लिए तैयार हैं. बता दें बॉलीवुड की हिट फिल्म 'केदारनाथ', 'उरी', और सोनचिरैया जैसी फिल्म को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर रॉनी स्क्रेवाला की चौथी फिल्म है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि चार महीने में ये उनकी चौथी फिल्म है जो रिलीज़ की जा रही है. तो चलिए आप भी देखिये ये नया पोस्टर. इसी के साथ बता दें कि फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है.

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

'भारत' के इस सबसे खास सीन की मुम्बई में होगी शूटिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -