'भारत' के इस सबसे खास सीन की मुम्बई में होगी शूटिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ-साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और जल्द ही इस फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल पूरा हो जाएगा. आपको बता दें फिल्म भारत की शूटिंग माल्टा, दिल्ली, अबू धाबी जैसी लोकेशन्स पर हुई है और इन दिनों मुंबई में फिल्म शूटिंग चल रही है.

हाल ही में ये जानकरी सामने आई है कि जल्द ही फिल्म का आखिरी शूट मुंबई में होगा. फिल्म के लिए ये भी कहा जा रहा यह आखिरी सीन इमोशनल होगा. आपको बता दें ये फिल्म इसी साल 5 जून को रिलीज होने जा रही यह फिल्म दक्षिण कोरियन ड्रामा फिल्म ओड टु माय फादर पर आधारित है. जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म लॉस एंजेलिस में 31 दिसंबर 2014 को रिलीज हुई थी. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म साउथ कोरिया में सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी.

फिल्म भारत का प्रोडक्शन सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, अलविरा खान अग्निहोत्री और कृष्ण कुमार द्वारा किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया और इसमें कैटरीना कैफ की एंट्री हो गई. इनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे.

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -