मोशन पोस्टर : 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आखिरी बार 'बरेली की बर्फी' में नज़र आये थे. इसके बाद उनके पास कई सारी फिल्में हैं जिनकी कहानी जबरदस्त हो सकती है. लेकिन वो फ़िलहाल एक और फिल्म में काम कर रहे हैं जिसके मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. कुछ समय पहले इसका एक पोस्टर सामने आया था जिसके बाद ये फिल्म चर्चा से थोड़ा दूर हो गई थी लेकिन एक बार फिर चर्चा में बनी है.

तो इस शॉर्ट फिल्म में आतंकवादी बन रहे हैं मनीष पॉल !

दरअसल, आयुष्मान खुराना डायरेक्टर श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन' में नज़र आने वाले हैं जिसका मोशन पोस्टर आप देख सकते हैं. इसमें आप देख सकते हैं डार्क शेड के चश्मे दिख रहे हैं जो टूट हुए हैं. ये कहा जा सकता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अंधे का किरदार निभा रहे हैं जिसमें वो कुछ नहीं देख सकते और सिर्फ सुन सकते हैं तो म्यूजिक और ट्रैफिक की आवाज़. इस पोस्टर को आयुष्मान ने शेयर करते हुए लिखा है 'अंधे सिर्फ वोह नहीं होते जो देख नहीं सकते.'

पोस्टर से समझ में तो आ रहा है कि फिल्म में वो एक ऐसे इंसान बने हैं जिसे दिखाई नहीं देता अब आगे फिल्म में ही देखना होगा क्या होता है. फिल्म थ्रिलर बताई जा रही है जो 31 अगस्त को रिलीज़ होगी और इसमें आयुष्मान के साथ राधिका आप्टे और तब्बू में नज़र आने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

महल की तरह सजाया गया प्रियंका का घर, क्या कल होने वाली है सगाई?

जब अटल जी के लिए दिलीप कुमार ने नवाज़ शरीफ को लगाई थी फटकार

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन थे अटल जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -