Lust Stories का ये वीडियो क्लिप हो रहा काफी वायरल

Lust Stories का ये वीडियो क्लिप हो रहा काफी वायरल

शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' को काफी ज्यादा पसंद किया गया है. हर एक किरदार का अपना अलग ही रोल था और बहुत ही बोल्ड रोल में नज़र आये सभी सितारे. इसी के कारण फिल्म को बेहद बार देखा गया है जिससे इसके डायरेक्टर्स को काफी फायदा हुआ है. इस फिल्म को चार डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर. फिल्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है जो समाज में काफी चर्चा का विषय बन गया है.

जैसा कि आप जानते हैं फिल्म की कहानी महिलाओं की सेक्स डिजायर को लेकर बनाई गई है जिसमें चार अलग कहानी बताई गई है. लेकिन इसके बाद अब स्टैंडअप कॉमेडियन सुमुखि सुरेश जो इसी फिल्म में भी थे उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

ये वीडियो क्लिप उसी फिल्म की एक स्टोरी है जिसमें अनुराग कश्यप राधिका आप्टे की मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं #फक्तमहिलांसाठी और #LustStoryForWomen से ट्विटर पर वायरल भी कर रहा है.

इस वीडियो के साथ लड़कियां अपने विचार व्यक्त कर रही हैं कि उनकी सेक्स डिजायर क्या होती है.

इस वीडियो में कमेंट में खास बात तो ये है कि इसमें फीमेल मास्टरबेशन के बारे में बातें की जा रही हैं. इतना ही नहीं कुछ ने तो ऋतिक रोशन का नाम भी लिया है फीमेल फेंटेसी के लिए यानी वो ऋतिक को एक फेंटेसी के रुप में देखती हैं. अब गौर करने वाली बात ये है कि ऋतिक इसके बारे में क्या सोचते हैं और जब जानेंगे तब क्या कहेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इन बॉलीवुड गीतों को सुनकर आपके भी अंदर जाग जाएगी देशभक्ति

Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान