बॉलीवुड के जग्गू दादा ने अमेरिका में गाड़े झंडे
बॉलीवुड के जग्गू दादा ने अमेरिका में गाड़े झंडे
Share:

बॉलीवुड फिल्म्स के दिग्गज कलाकार हों या टीवी सीरियल के कलाकार, आजकल सभी अपना रुख धीरे-धीरे डिजिटल मीडिया की तरफ ले जा रहे हैं. बात हो वेब सीरीज की, डॉक्यूमेंट्री की या फिर शॉर्ट फिल्म्स की, सभी कलाकार इसमें अपनी रूचि दिखाते नज़र आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबरें थी कि बॉलीवुड के अभिनेता आर. माधवन एक वेब सीरीज में नज़र आ रहे हैं, जिसका नाम 'ब्रीथ' बताया जा रहा है.

हाल ही में खबरें आईं हैं कि बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ को अपनी शॉर्ट फिल्म के लिए सम्मानित किया गया है. जैकी श्रॉफ को उनकी शॉर्ट फिल्म 'शून्यता' के लिए अमेरिका के शहर लॉस एंजेलेस में पुरस्कृत किया गया. यह पुरस्कार जैकी को बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के तहत मिला. 22 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन चिंतन सारदा ने किया जिसने हज़ारों एंट्रीज़ में से टॉप छह में अपनी जगह बनाई. जग्गू दादा की इस शॉर्ट फिल्म को लॉस एंजेलेस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक दिखाया गया, जिसके बाद जजेस द्वारा इसे बेस्ट फिल्म चुना गया.

 

मूवी को मिले सम्मान के बाद डायरेक्टर सारदा ने कहा कि, उन्हें बहुत ख़ुशी है कि उनकी फिल्म को इस तरह की कामयाबी मिल रही है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के ज़रिये उनका दर्शकों से मिलने का प्रयास काफी हद तक बढ़ चूका है. आगे सारदा ने कहा कि, "इस फिल्म समारोह का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी. जैकी सर और हमारे सभी प्रतिभाशाली कलाकारों ने इस फिल्म को बनाया और मैं उनका बहुत आभारी हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फेस्टिवल का आयोजन 3 मार्च को मैक सैनेट स्टूडियो में हुआ था, जिसमें विजेता के लिए इनामी राशि 1000 डॉलर रखी गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका के साथ लिपलॉक करने को बेताब है ये मशहूर अभिनेता

अब मनोज कुमार का किरदार निभाएंगे शाहिद

मशहूर गायक उदित नारायण अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -