दीपिका के साथ लिपलॉक करने को बेताब है ये मशहूर अभिनेता
दीपिका के साथ लिपलॉक करने को बेताब है ये मशहूर अभिनेता
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. ना सिर्फ आम लोग बल्कि कई फ़िल्मी सितारे भी हैं जो दीपिका के दीवाने हैं. हाल ही में एक अभिनेता ने दीपिका के लिए अपनी मन की भावनाएं व्यक्त की हैं. इस अभिनेता ने दीपिका के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे. ये अभिनेता दीपिका के साथ लिपलॉक करना चाहता हैं.

जी हाँ... हम बात कर रहे हैं कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता धनंजय के बारे में. धनंजय दीपिका के दीवाने है. हाल ही में धनंजय 'नंबर 1 यारी' शो में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने दीपिका की तारीफों के पुल बांध दिए. दरअसल इस शो में उनके साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला गया था जिसमे धनंजय से पूछा गया कि वो किस अभिनेत्री के साथ लिपलॉक सीन करना चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम लिया.

 

इस शो में धनंजय के साथ मनविथा हरीश और वशिष्ठ सिम्हा भी पहुंची थी. गौरतलब हैं कि धनंजय को हाल ही में फिल्म 'तगालू' में देखा गया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफे की गई थी. वही दीपिका की बात करे तो उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' से खूब सुर्खिया बटोरी हैं. इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था. पद्मावत के लिए तो दीपिका को 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर' (फीमेल) का अवार्ड भी दिया गया हैं. अब देखना तो ये है कि क्या कन्नड़ स्टार धनंजय की ये इच्छा पूरी हो पाती है या नहीं? और दीपिका इसपर अपनी क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

इस हॉलीवुड अभिनेता को पान मसाला कंपनी ने बनाया बेवकूफ

छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -