खत्म होने वाला है प्रभास के फैंस का इंतजार, वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगा इस जबरदस्त फिल्म का टीजर
खत्म होने वाला है प्रभास के फैंस का इंतजार, वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगा इस जबरदस्त फिल्म का टीजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता प्रभास तथा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की आगामी मूवी राधे-श्याम सिर्फ रिलीज के लिए तैयार ही है। बाहुबली अभिनेता प्रभास की इस मूवी का ऑडियंस को बेसब्री से प्रतीक्षा है। पिछले दिनों ही प्रभास ने एक प्री-टीजर वीडियो रिलीज कर प्रशंसकों को इस फिल्म की एक झलक बताई थी। जिसमें प्रभास यूरोप की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे थे। अब प्रभास ने अपने प्रशंसकों को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर याद दिलाया है कि इसका टीजर वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इसके साथ-साथ अभिनेता ने टीजर रिलीज के सही समय की भी घोषणा कर दी है। अभिनेता प्रभास ने कहा है कि फिल्म का टीजर 14 फरवरी शुक्रवार को प्रातः 9.18 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। इसका खुलासा करते हुए प्रभास ने ये पोस्टर्स रिलीज किए हैं। बता दें कि इस मूवी को डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने निर्देशित किया है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं जो एक रोमांटिक जौनर की है। 

वही इस फिल्म का प्री-टीजर वीडियो भी बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। इसी के साथ बाहुबली एवं साहो के पश्चात् अभिनेता प्रभास एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग यूरोप की खूबसूरत वादियों में की गई है। मूवी में पूजा हेगड़े प्रभास की प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका नाम प्रेरणा है। इस समय अभिनेता प्रभास कई फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। वो जहां तान्हाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं तो, उनके हाथ केजीएफ 2 डायरेक्टर प्रशांत नील की आगामी फिल्म सालार भी है।

अपने कैप्शन से निखिल ने मारा नुसरत को ताना

जॉन भट्टाचार्य आगामी टीवी शो में इस कलाकार के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर

बिश्वनाथ बसु इस फिल्म में जीत के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -