अपने कैप्शन से निखिल ने मारा नुसरत को ताना
अपने कैप्शन से निखिल ने मारा नुसरत को ताना
Share:

नुसरत जहान बंगाली फिल्म इंडस्ट्रीस की सबसे प्रतिभाशाली और व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी नई तस्वीरों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में नुसरत अपनी आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' के प्रचार के लिए व्यस्त हैं। फिल्मों से इतर अभिनेत्री से सांसद बनीं 'एसओएस कोलकाता' के सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ अपने संबंधों के कारण भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

दोनों सितारों के अलावा नुसरत और यश के कथित संबंधों के कारण, अभिनेत्री के पति निखिल जैन भी सुर्खियों में हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हैं और अपने प्रशंसकों को अपडेट करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लिए एक और फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए निखिल ने लिखा, 'Live for yourself. Always be ready for deceit, embrace it ,ull only rise!'

इस पोस्ट और कैप्शन से, यह अनुमान लगाया जाता है कि निखिल ने पत्नी नुसरत और यश के रिश्ते की ओर इशारा कर रहा है, इससे पहले, उनके कपड़ों के ब्रांड 'युवोइंडिया' की एक साल की सालगिरह मनाई गई थी लेकिन नुसरत भी वहां अनुपस्थित थीं। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री को नहीं देखा गया था।

 

भारतीय नौसेना में निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

कोरोना मरीजों का पता लगाएंगे ये ट्रेंड डॉग्स, दी गई है खास ट्रेनिंग

10वीं और 12वीं पास के लिए भारतीय वायुसेना में नौकरी पाने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -