जॉन भट्टाचार्य आगामी टीवी शो में इस कलाकार के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर
जॉन भट्टाचार्य आगामी टीवी शो में इस कलाकार के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर
Share:

प्रसिद्ध बंगाली टीवी धारावाहिक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं और इस मनोरंजन को जारी रखने के लिए एक और शो शुरू करने जा रहे हैं। बंगाली दर्शकों को एक आगामी टेलीविजन शो 'रिमली' मिलने जा रहा है। यह शो 15 फरवरी को छोटे पर्दे पर आयेगा। अभिनेता शौर्य भट्टाचार्य उर्फ ​​जॉन आने वाले शो ’रिमली’ में पुरुष प्रधान की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

कहानी के बारे में बात करते हुए, दैनिक साबुन एक साहसी लड़की की कहानी सुनाएगा जो एक किसान परिवार से है। इस शो में लीड में एक ताज़ा जोड़ी होगी। शो में जॉन उदय की भूमिका निभाएंगे। अपने चरित्र के अनुसार, उदय ने अपनी उच्च शिक्षा एक विदेशी विश्वविद्यालय से पूरी की और कृषि के क्षेत्र में ज्ञान प्राप्त किया। वह बाद में देश लौट आता है। दूसरी ओर टम्पा पॉल गाँव की लड़की रिमली की भूमिका निभाएगी जो एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती है जहाँ खेती ही उनकी आय का एकमात्र स्रोत है। उसने अपने पिता और चाचा को खेतों में मेहनत करते देखा। उदय और रिमली की आम दिलचस्पी उन्हें करीब लाती है और एक नई यात्रा शुरू होती है।

जॉन ने कई टीवी शो में काम किया, जिनमें 'Bojhe Na Se Bojhe Na' और 'Naagleela' शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार अलौकिक नाटक 'Nojor' में अभिनेत्री दीया मुखर्जी के साथ देखा गया था। दूसरी ओर, टम्पा ने पीरियड-ड्रामा 'Kopalkundala' में एक नकारात्मक भूमिका निभाई।

यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद मस्जिद में छिप जाता था

बैंगलोर शराब समूह पर आयकर की छापेमारी

बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की बर्बर हत्या, घर में घुसे 25-30 लोगों ने मारे लाठी-चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -