बिश्वनाथ बसु इस फिल्म में जीत के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन
बिश्वनाथ बसु इस फिल्म में जीत के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन
Share:

बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बाजी' अपने कलाकारों और ट्रेलर के कारण सुर्खियों में है और दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके कलाकारों में एक और नाम जोड़ा गया है और यह नाम कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध अभिनेता बिस्वनाथ बसु हैं। वह हाल ही में बोलपुर में परिवार के साथ एक छोटी यात्रा के बाद वापस आए।

बिस्वनाथ बसु की भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह इस आगामी फिल्म 'बाजी' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। बसु एक मिशन में जीनत के सहयोगी की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित है और वह अंगशुमान प्रत्यूष के साथ काम करके खुश है। इसके अलावा, वह राज चक्रवर्ती की 'बिचार' में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले, फिल्म 'बाजी' का आधिकारिक टीज़र जारी किया गया था, जिसने प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा की थी और फिल्म का पहला लुक पोस्टर भी दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। इसे विशेष बनाने के लिए जीनत के जन्मदिन पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था।

फिल्म 'बाजी' के बारे में बात करते हुए, इसमें जीन, मिमी चक्रवर्ती, सब्यसाची चक्रवर्ती, अभिषेक चटर्जी, बिस्वनाथ बसु और डेबड घोष मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म तेलुगु फिल्म नन्नकु प्रेमथो ’की बंगाली रीमेक है। यह फिल्म एक लव-रिवेंज स्टोरी है।

कॉमिक थ्रिलर डायरेक्ट करने जा रहे हैं फिल्ममेकर अभिमन्यु मुखर्जी

गुवाहाटी के इस वेटर के डांस मूव ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नुसरत जहान के पति ने मिमी चक्रवर्ती को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -