वैलेंटाइन डे पर मिलेगा प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, प्यार के सागर में डूबे नजर आए अभिनेता
वैलेंटाइन डे पर मिलेगा प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, प्यार के सागर में डूबे नजर आए अभिनेता
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास की आगामी फिल्म राधे श्याम की प्रतीक्षा में बेकरार ऑडियंस के लिए एक बड़ी खबर है। इस मूवी के टीजर की प्रतीक्षा कर रही ऑडियंस की ये प्रतीक्षा पूरी होने वाली है। मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि प्रभास एवं पूजा हेगड़े स्टारर इस मचअवेटेड रोमांटिक मूवी की एक झलक निर्माता 14 फरवरी को बताने वाले हैं। इसके साथ-साथ मेकर्स ने अभिनेता प्रभास की एक और झलक ऑडियंस को इस वीडियो के माध्यम से बताई है। जिसमें अभिनेता प्रभास यूरोप की ठंडी वादियों में लाल रंग के कोट में सड़क में घूमते नजर आ रहे हैं। 

वही इसके चलते अभिनेता पूर्ण रूप से प्यार के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। प्रभास की फिल्म की ये झलक अभी से ही ऑडियंस को फिल्म के टीजर के लिए बेकरार कर रही है। बता दें कि अभिनेता प्रभास की ये मूवी यूरोप में शूट की गई है। मूवी एक रोमांटिक प्रेम कहानी हैं। जिसमें प्रभास के अपोजिट दक्षिण एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। पूजा हेगड़े की प्रभास के साथ ये फर्स्ट मूवी है। 

वही इस फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म की रिलीज की दिनांक अभी तक सामने नहीं आ पाई है। ऐसे में ऑडियंस के बीच भी ये जानने की उत्सुकता बनी हुई है ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी। इस मूवी को भूषण कुमार, वामसी तथा प्रमोद ने को-प्रोड्यूस किया है। इससे पूर्व भी प्रभास बाहुबली और साहो जैसी जबरदस्त मूवीज से ऑडियंस का दिल जीत चुके हैं।

उर्वशी रौतेला के इस ब्रेसलेट की कीमत उड़ा देगी आपके होश

8 फरवरी को रिलीज होगा मोहनलाल की इस जबरदस्त फिल्म का ट्रेलर, ट्वीट कर दी जानकारी

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, रिलीज से पहले ही हुई करोड़ो की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -