उर्वशी रौतेला के इस ब्रेसलेट की कीमत उड़ा देगी आपके होश
उर्वशी रौतेला के इस ब्रेसलेट की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सभी पसंद करते हैं। उर्वशी अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए मशहूर हैं और उन्हें उनकी ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जाना जाता है। वैसे उर्वशी अपनी महंगी ड्रेस, महंगी ज्वेलरी के लिए जानी जाती हैं। अब इसी क्रम में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने नेल्स और ज्वेलरी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने जो ब्रेसलेट पहना है वह बड़ा आकर्षक दिख रहा है। उर्वशी का यह ब्रेसलेट काफी बेहतरीन दिख रहा है। वैसे यह हीरे का है और इसकी कीमत 70 लाख है। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी अपने हाथों में ब्रेसलेट पहनकर हाथों को घूमाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनका जो ब्रेसलेट है वह गोल्ड और डायमंड का दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को फैन्स जमकर प्यार दे रहे हैं। कई लोगों को तो यह वीडियो इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि वह कमेंट करते नहीं तक रहे हैं।

वैसे अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही उर्वशी मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के लिए वह काम कर रहीं हैं। आपको हम यह भी बता दें कि यह उर्वशी रौतेला की पहली द्विभाषी फिल्म है और इस फिल्म को मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक ‘द मर्चेंट ऑफ वेनिस’ पर आधारित बताया जा रहा है। फिलहाल उर्वशी अपने वीडियो के चलते चर्चाओं में हैं क्योंकि उनका यह ब्रेसलेट काफी आकर्षक लग रहा है।

8 फरवरी को रिलीज होगा मोहनलाल की इस जबरदस्त फिल्म का ट्रेलर, ट्वीट कर दी जानकारी

दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत

केरल में विपक्ष ने सरकार के दृष्टिकोण पर उठाए ये बड़े सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -