बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, रिलीज से पहले ही हुई करोड़ो की कमाई
बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, रिलीज से पहले ही हुई करोड़ो की कमाई
Share:

पैन-इंडिया मूवी 'आरआरआर' अपने ऐलान के पश्चात् से ही बहुत सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी तथा इसकी रिलीज की दिनांक के ऐलान के पश्चात् से सिर्फ 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से ज्यादा का ऑफर दर्ज किया गया है। जब से मूवी की रिलीज डेट का ऐलान किया गई है तब से फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। 

अक्टूबर में रिलीज करने के लिए तैयार, आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है। निजाम में 75 करोड़, आंध्र प्रदेश में 165, तमिलनाडु में 48, मलयालम में 15 करोड़ तथा कर्नाटक में 45 करोड़ रुपये के साथ यह संख्या कुल 348 करोड़ रुपये की है। यह केवल कुछ भाषाएंं है! 

साथ ही, टीम को बॉलीवुड से भी काफी सारे ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां की ऑडियंस भी इस फिल्म को लेकर उत्साह की भारी लहर का हिस्सा हैं। इसने बाहुबली 2 के रिलीज़ से पहले के बिजनेस को पीछे छोड़ दिया है, जिसने दक्षिण भाषी प्रदेशों से तकरीबन 215 करोड़ रुपए की कमाई की थी। एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी तथा एलीसन डूडी समेत भारतीय जगत के अन्य फेमस सितारें इस फिल्म का हिस्सा हैं जो इसे अपने आप में विशेष बनाता है। ये फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है। इसका बीता वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1400 करोड़ को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय मूवी है।

बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'

सिंगर इमाम चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें

ईशा साहा शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -