8 फरवरी को रिलीज होगा मोहनलाल की इस जबरदस्त फिल्म का ट्रेलर, ट्वीट कर दी जानकारी

मलयालम फिल्म अभिनेता मोहनलाल की मचअवेटेड फिल्म दृश्यम 2 अब शीघ्र ही ऑडियंस के बीच पहुंचने वाली हैं। इस दक्षिण भारतीय फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है। मूवी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है। इस मूवी का टीजर 1 जनवरी को रिलीज किया गया था। जिसे ऑडियंस ने बहुत लाइक किया था। 

वही अब अभिनेता मोहनलाल ने मूवी के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 8 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इस घोषणा के साथ ही दृश्यम 2 एक्टर ने अपना एक नया लुक पोस्टर भी रिलीज किया है। जिन्हें खबर नहीं हैं उन्हें बता दें कि ये मूवी सुपरहिट मूवी दृश्यम का सीक्वल हैं। इस मूवी में अभिनेता ने जॉर्ज कुट्टी की भूमिका निभाई थी जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मूल रुप से मलयालम भाषा में बनी इस मूवी को ही हिंदी में रीमेक किया गया था। जिसमें लीड किरदार अजय देवगन ने अदा किया था। 

मलयालम की भांति ही ये मूवी हिंदी भाषा में भी सुपरहिट हुई थी। इसके पश्चात् से ही फिल्म के सीक्वल की तैयारी तेज हो गई थी। अब एक बार फिर मोहनलाल जॉर्ज कुट्टी के रोल को पर्दे पर जीते नजर आएंगे। ये एक फैमिली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हैं। जिसे डायरेक्टर जीतू जोसफ ने निर्देशित किया है। बता दें कि मोहनलाल इस मूवी के अतिरिक्त आराट्टू और मारकर: अरबिकदालिनते सिम्हम जैसी मूवीज में व्यस्त हैं। 

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, रिलीज से पहले ही हुई करोड़ो की कमाई

बॉलीवुड पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों...'

सिंगर इमाम चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -