राधे मां ने किया दिव्य दर्शन कार्यक्रम का आयोजन, कई नेताओं ने लगाई हाजिरी
राधे मां ने किया दिव्य दर्शन कार्यक्रम का आयोजन, कई नेताओं ने लगाई हाजिरी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में स्वयं को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां ने दिव्य दर्शन कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें कई नेताओं ने भी हाजिरी लगाई। इस समारोह का आयोजन मुंबई के बोरिवली में किया गया था। इस अवसर पर राधे मां के श्रद्धालुओं की भीड़ के साथ कई नेता भी राधे मां के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। दहिसर विधानसभा सीट से भाजपा MLA मनीषा चौधरी के साथ बीजेपी के चार पूर्व नगर सेवक भी राधे मां से मिले एवं उनका आशीर्वाद लिया।

वही कार्यक्रम के चलते राधे मां ने कहा कि जब भी भक्त मुझे बुलाते हैं, जब भी श्रद्धालुओं की जिज्ञासा होती है मुझे देखने के लिए तब मैं उन्हें दर्शन देने के लिए आ जाती हूं। उन्होंने कहा कि मैं खुश होकर भक्त पर कृपा करती हूं एवं उन्हें आगे बढ़ने का आशीर्वाद देती हूं। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग पर राधे मां ने बोला कि मैं राधे मां हूं, यह काम कानून का है, मेरा यह काम नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा काम श्रद्धालुओं पर कृपा करना है।

बता दें कि राधे मां काफी विवादास्पद संत रही हैं। राधे मां के बेटे ने पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में बोला था कि जब देवी मां बिग बॉस हाउस गई थीं, तो वो प्रतियोगी के रूप में नहीं गई थीं, वो वहां लोगों को आशीर्वाद देने गई थीं। अब लोगों ने इसे किस तरीके से लिया है, ये तो उनके ऊपर है। हर किसी का नजरिया है, लोगों ने उन्हें बुरा-भला भी कहा। आप हर किसी से बहस भी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बोला था कि एक बेटे के तौर पर जाहिर सी बात है कि मां को कोई कुछ कहे, तो खून अवश्य खौलेगा। मगर मैं किस-किससे लड़ने जाऊं। मेरी मां ने कभी किसी समुदाय, व्यक्ति या जाति का बुरा नहीं किया है, तो फिर क्यों लोग उनपर सवाल उठाते हैं। बिना जाने या मिले उसके बारे में धारणा बनाना तो गलत है।

हिंदू राष्ट्र पर आया CM नीतीश का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले?

राहुल गांधी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन को लिखा पत्र, की यह मांग

अडानी विवाद पर केंद्र को 'सुप्रीम' झटका, सीलबंद लिफाफा नहीं ले रही अदालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -