राधे माँ ने कहा : लोग भी तो करते है मेकअप, भक्त खुश होते है छोटे कपड़ो से
राधे माँ ने कहा : लोग भी तो करते है मेकअप, भक्त खुश होते है छोटे कपड़ो से
Share:

मुंबई. आए दिन विवादो से सामना करने वाली और खुद को देवीय रूप कहने वाली राधे माँ ने अब मेकअप और मिनी स्कर्ट पर हो रहे बवाल को लेकर सफाई दी है। दहेज प्रताड़ना केस को लेकर विवादों में फंसी राधे मां ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को एक बार फिर गलत बताया है। मेकअप और मिनी स्कर्ट पहनने पर उन्होंने कहा, दरबार मे आने वाले भक्त मेरा मेकअप करते हैं। उन्होंने ही मुझे मिनी स्कर्ट पहनने को दिए। मैं उनकी खुशी के लिए ऐसा करती हूं। अगर वे खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।

राधे माँ ने दिये साक्षात्कार मे छोटे कपड़ो मे वायरल हो रही फोटो के बारे मे कहा की, मैं इन फोटो के बारे बिलकुल नहीं जानती। हो सकता है कि यह मेरी छवि को धूमिल करने की साजिश हो। मीडिया में आ रही मेरी फोटोज निजी हैं। मीडिया को कोई हक नहीं कि वे इन फोटोज को सार्वजनिक करें। मैं इस रवैये से बहुत दुखी हूं।

उन्होंने कहा, 'मैं एक परिवार के साथ एक ट्रिप पर गई थी। मेरे भक्तों ने ही मुझे वे कपड़े दिए और वे चाहते थे कि मैं उसे पहनूं। उन ड्रेसेस को पहनने में क्या बुराई है, वे वल्गर नहीं हैं। आपसे किसने कह दिया कि साधु और साध्वी को सिर्फ एक ही तरह के कपड़े पहनने होते हैं। मैं सिर्फ भक्तों की सुनती हूं और अगर भक्त खुश हैं तो मैं खुश हूं।

आपको बता दे की कुछ दिन तक जो राधे माँ मीडिया के सवालो को सुनकर बेहोश हो जया करती थी वही राधे माँ अब पूरे तामझाम के साथ रटे रटाए अंदाज़ मे एक सिरे से आरोपो को खारिज करती जा रही है। लेकिन शायद अब बहुत देर हो चुकी है। कानून का शिकंजा लगातार राधे माँ पर कसता ही जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -