कल लॉन्च नहीं होगा 'रेस 3' का ट्रेलर, सलमान ने दिया सिग्नल
कल लॉन्च नहीं होगा 'रेस 3' का ट्रेलर, सलमान ने दिया सिग्नल
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है. यहाँ तक की फिल्म का अब तक ट्रेलर भी लॉन्च नहीं हुआ है. हालाँकि इसके लिए सलमान खान अपने प्रशंसकों क्षमा मांग चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार मई को जारी किया जाना है पर अब लग रहा है कि इस दिन भी यह लॉन्च नहीं हो पाएगा. सलमान खान ने एक दिन पहले सोमवार को एक मजेदार ढंग से ट्वीट करते हुए इशारे में जानकारी दी है.

सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, कल का मुझे थोड़ा डाउटफुल लग रहा है. इससे पहले सलमान ने लेट हुए ट्रेलर के बारे में 10 मई को ट्वीट करके फिल्म के ट्रेलर लॉन्च न हो पाने का असली कारण बताया था. उन्होंने मजेदार ढंग से ट्वीट पर लिखा था कि, सच बताऊँ, हम Race3 के ट्रेलर के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए इसके इतने पोस्टर बनाये लेकिन इंतज़ार का का फल मीठा होता है.  #Race3 का ट्रेलर 15 मई को आपके आ रहा है.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' को 15 जून को रिलीज़ किया जाना है जबकि फिल्म का अभी बहुत काम बचा हुआ. फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. हालाँकि इसके साथ ही पीछे एडिटिंग का काम भी किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं वहीँ सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम नज़र आएंगे.

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

ये हैं डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड जिसके बोल्ड अंदाज़ के फैंस हैं दीवानें

सनी देओल ने इस अंदाज़ में कैद किया दिल्ली का तूफान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -