सनी देओल ने इस अंदाज़ में कैद किया दिल्ली का तूफान

इन दिनों उत्तर भारत के कई बड़े शहरों में बड़े जोर धूल भरे अंधी-तूफान से कोहराम मचा हुआ हुआ. यहाँ तक कि दिल्ली-एनसीआर से सटे हुए इलाकों में जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है. इसी बीच बॉलीवुड के ढाई किलो के हाथ वाले अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल का फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग दिल्ली-एनसीआर से सटे हुए गुरुग्राम में कर रहते थे. इसी बीच देर रात को सनी पाजी ने अपने कमरे में आंधी-तूफान का वो माहौल कैप्चर किया.  इस वीडियो को सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Pal pal Dil Ke Paas #gurugram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

इस वीडियो में सनी देओल टैरेस पर हैं जहां से सडकों का नज़र दिखाई दें रहा है. वहीँ उनके बगल में मौजूद पेड़-पौधे तेज हवा के चलते जोर से हिलते दिख रहे हैं. सनी की शर्ट भी तेज हवा के कारण उड़ रही है. इस वीडियो में तेज आंधी का मंजर साफ देखा जा सकता है. बता दें कि सनी देओल की दो फिल्म इस साल रिलीज़ हो रही हैं. जिनमें एक उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवना फिर से' और दूसरी 'भैया जी सुपरहिट' शामिल हैं. दोनों ही फिल्म बनाकर तैयार हैं.

बता दें कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करा रहे हैं. यह सनी के होम प्रोडक्शन 'विजेता फिल्म्स' के बैनर तले बनाई जा रही है. इस प्रोडक्शन की शुरू धर्मेंद्र ने की थी. उन्होंने फिल्म 'बेताव' से सनी देओल को बॉलीवुड में डेब्यू किया था वहीँ अब सनी अपने बेटे करण को इस प्रोडक्शन से लॉन्च कर रहे हैं. 'पल पल दिल के पास'  एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. जो कि अगले साल रिलीज़ की जा सकती है.

बंगाल पंचायत चुनाव हिंसा में 9 की मौत

मम्मी के स्टाइल को कॉम्पलिमेंट देने के लिए सामने आया आराध्या का क्यूट लुक

सामने आया टीवी की मशहूर एक्ट्रेस का हॉट अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -