रेस 3 : बैंगकॉक की शूटिंग खत्म होते ही भावुक हुई जैकलीन
रेस 3 : बैंगकॉक की शूटिंग खत्म होते ही भावुक हुई जैकलीन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज सलमान खान के साथ थाईलैंड में रेस 3 की शूटिंग कर रही थी. यहाँ दोनों एक्शन सीन शूट कर रहे थे. लेकिन अब सेन शूट होने के बाद वापस पैकअप करने का समय आ गया है. बता दे, जैकलीन ने सेट से अपने इस आखिरी दिन के बारे में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की हैं जिसमे वो काफी भावुक लग रही हैं.

इसे देखकर तो यही लगता है कि जैकलीन अपनी वापसी से खुश नहीं है, तभी तो उन्होंने रेमो से पूछते हुए लिखा है 'क्या आप मुझे मिस करेंगे?' इस पर डायरेक्टर रेमो डिसूजा कहते हैं, 'हां', तो वह कहती है, 'इसके बारे में सोचना बंद करो!'.

वहीँ वो आगे लिखती हैं 'मैं रो रही हूँ, क्योकि मैं जाना नहीं चाहती.' अब बैंगकॉक है ही इतनी खुबसूरत जगह किसका मन करेगा वहां से जाने का. बता दे, रेमो डिसूजा पहली बार कोई फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं. ऐसा भी पहली बार हो रहा है कि रेस 3 में सलमान खान दिखाई देंगे. इसके पहले सैफ अली खान अहम् किरदार में थे और फिल्म काफी हिट भी हुई थी.

अब जब सलमान खान इस फिल्म में आ चुके हैं तो फिल्म और भी जबरदस्त हिट होने वाली है. फिल्म रेस 3 में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज के अलावा डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलीम भी नजर आएंगे और ये फिल्म भी सलमान खान ईद के मौके पर भी रिलीज़ करेंगे.

अपनी Ring के बारे में आखिरकार बोल पड़ी सोनम कपूर

होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -