अपनी Ring के बारे में आखिरकार बोल पड़ी सोनम कपूर
अपनी Ring के बारे में आखिरकार बोल पड़ी सोनम कपूर
Share:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बिच अफेयर की खबरें कई बार आती रहती हैं. लेकिन इस पर दोनो ने कोई खुलासा नहीं किया है कि ये अफेयर ऑफिशल है या नहीं. ऐसे में खबरें ये भी आ रही हैं कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं लेकिन अभी तक ये भी अफवाह ही है. दोनों ने अपने रिलेशन को अभी तक स्वीकार नहीं किया है. सोनम से कई बार इस बारे में पूछा जा चुका है और हर बार उन्होंने अपने रिश्ते के लिए इंकार ही किया है.

इस पर सोनम ने ये भी कहा है, 'मैं कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी शेयर नहीं करती. ना मैंने पहले कभी इस पर कमेंट किया है और ना ही मैं अब करुँगी.' ऐसे ही एक और इवेंट में सोनम से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर जवाब दिया, 'दुर्भाग्य मैं मीडिया के सामने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती हूँ. मेरे जीवन में रुचि रखने के लिए धन्यवाद.'

वहीँ उनसे उनकी अंगूठी के बारे में भी पूछा गया है कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है. इस पर सोनम कहती हैं, 'नहीं, ऐसा नहीं है. लेकिन अगर मैंने कर भी ली है तो मैं आपको क्यों बताऊ?' वहीँ वो कहती है रही बात अंगूठी की वो उसे दोनों हाथों में पहनती हैं. यानी यहाँ भी सोनम ने कुछ नहीं कहा है और अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए है.

कई लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसा चूके है कमल हासन, ऐसी है उनकी लवलाइफ

होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री

High End : Crush काईली जेनर को समर्पित किया दिलजीत ने नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -